Home हिमाचल प्रदेश हिमाचल: उपचुनाव से पूर्व पच्छाद भाजपा में बगावत के सुर..

हिमाचल: उपचुनाव से पूर्व पच्छाद भाजपा में बगावत के सुर..

45
0
SHARE

पच्छाद उपचुनाव से ठीक पहले पच्छाद भाजपा में बगावत के सुर मुखर हो गए हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी अनदेखी पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दे दी है। इसके लिए पार्टी ने स्थानीय बड़े नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। कार्यकर्ताओं ने आपात बैठक कर साफ कहा कि यदि उनकी अनदेखी हुई और क्षेत्र की मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे पार्टी छोड़ देंगे।

शुक्रवार को पच्छाद भाजपा के नारग जोन की बैठक जोन अध्यक्ष विद्या दत्त शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जोन, त्रिदेव और भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। तीन दर्जन कार्यकर्ताओं ने बैठक में निर्णय लिया कि यदि नारग में आईटीआई, आईपीएच सब डिवीजन और साइंस ब्लॉक की मांग को पूरा नहीं किया गया तो 25 अगस्त को सराहां में होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का कार्यकर्ता बहिष्कार करेंगे।

यही नहीं, उपचुनाव में भी जोन का कोई भाजपा कार्यकर्ता पार्टी का साथ नहीं देगा। ऐसे में अपने पदों से भी कार्यकर्ता इस्तीफे पार्टी हाईकमान को सौंपेंगे। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि नारग क्षेत्र की इस तरह अनदेखी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पार्टी के चंद नेता इस तरह के कार्य को अंजाम दे रहे हैं। जोन अध्यक्ष विद्यादत्त शर्मा ने बताया कि नारग में आपात बैठक बुलाई गई थी।

नारग में आईटीआई, साइंस ब्लॉक और आईपीएस सब डिवीजन नहीं खुला तो पदाधिकारी पदों से इस्तीफा दे देंगे। 25 अगस्त को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कोई कार्यकर्ता हिस्सा नहीं लेगा और उपचुनाव में भी कोई सहयोग नहीं किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व पंचायत समिति सदस्य रंगीराम भाटी, जोन सह प्रभारी प्रशांत पंवर, ग्राम केंद्र प्रभारी परमेश्वर दत्त, भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर, कार्यकर्ता शिवम शर्मा, हरिंद्र ठाकुर, पवन शर्मा, पवन राजा, मुकेश राजा, जगत सिंह, सुरेश शर्मा, सुशील शर्मा, राजेंद्र, राजेश भंडारी, सचिन शर्मा, राजेश ठाकुर और श्याम दत्त मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here