Home राष्ट्रीय CM योगी आदित्यनाथ समेत सभी नेताओं ने अरुण जेटली के निधन पर...

CM योगी आदित्यनाथ समेत सभी नेताओं ने अरुण जेटली के निधन पर जताया शोक…

38
0
SHARE

देश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता रहे अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है. विपक्षी नेताओं ने भी उनके जाने को क्षति करार दिया. यूपी के तमाम बड़े नेताओं ने भी जेटली के निधन को दुखद बताया. जानिए किसने क्या कहा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया- देश के प्रख्यात विधिवेत्ता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री श्री अरुण जेटली जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं. जेटली जी छात्र जीवन में ही भाजपा से जुड़े, आपातकाल के ख़िलाफ़ आवाज मुखर की एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ माँ भारती की सेवा करते रहे. अगले ट्वीट में योगी ने लिखा- श्री अरुण जेटली जी का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है जिसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे. ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को वे अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया- पूर्व केन्द्रीय वित्त/रक्षा मंत्री व बीजेपी के प्रमुख नेता श्री अरुण जेटली के निधन की खबर अति-दुःखद. वे बीमार थे व उनका हालचाल लेने हाल ही में मैं एम्स गयी थी. वे नामी वकील व अच्छे इंसान थे. देश की राजनीति में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकेगा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.यूपी में बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे और वर्तमान में हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्रा ने लिखा- मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here