Home Bhopal Special पुलिस ने पकड़े वाहन चोर निकले अपहरण लूट और ज्यादती के फरार...

पुलिस ने पकड़े वाहन चोर निकले अपहरण लूट और ज्यादती के फरार आरोपी..

36
0
SHARE

कालीपीठ पुलिस ने वाहन चोरों की एक गैंग के सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी हत्या, अपहरण एवं बलात्कार जैसे संगीन मामलों में पूर्व से ही फरार चल रहे थे।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि थाना कालीपीठ में पाटरी जोड़ पर मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग की गई। इस दौरान दो संदिग्ध वाहन चालक नज़र आए, तो पूछताछ की गई। आरोपियों ने पहले अपने नाम सही नहीं बताए और पुलिस को लगातार गुमराह करते रहे। सख्ती से पूछताछ करने पर श्याम जोशी निवासी पुरा राजगढ़ व राजू उर्फ जमुना नायक उर्फ श्याम शर्मा के द्वारा अपने साथी अनिल जोशी निवासी राजगढ़ के साथ मिलकर कोटा झालावाड़ व मध्य प्रदेश के उज्जैन व राजगढ़ से 11 बाइक चुराना बताया।
अाराेपी कई शहराें में नाम बदलकर रह रहा था: आरोपी इतना शातिर है कि वह जोधपुर, जयपुर, महाराष्ट्र के शहराें में अपना नाम बदल कर श्याम शर्मा के नाम से रह रहा था। आरोपी श्याम जोशी भी हत्या व लूट का आरोपी है।

कोटा, झालावाड़ व उज्जैन, राजगढ़ से चुराई 11 बाइक भी बरामद भाेपाल का रहने वाला हत्या का अाराेपी है गिरोह का सरगना टीमों को आरोपियों के निवास स्थल पर भेजा गया व सभी जिलों से आरोपियों के सम्बन्ध में जानकारी इकट्‌ठी की गई, जिस पर चौकाने वाली जानकारी प्राप्त हुई कि आरोपी राजू उर्फ जमुना प्रसाद नायक निवासी नरौना सांकल जिला भोपाल हत्या का आरोपी है, जो जिला जेल भोपाल में सजा काट रहा था, जो 2016 से पैरोल से फरार चल रहा है, जिसके विरुद्ध जेल अधीक्षक भोपाल के द्वारा थाना गांधीनगर भोपाल में अपराध दर्ज कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here