Home फिल्म जगत इंशाअल्लाह’ की देरी को लेकर बोले सलमान खान…

इंशाअल्लाह’ की देरी को लेकर बोले सलमान खान…

30
0
SHARE

करीब 20 साल बाद सलमान खान और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं. लेकिन अब उनके इस आने वाले प्रोजेक्ट पर संकट के बादल छा गए हैं. खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

सलमान खान के इस ऐलान के बाद खबरें आने लगीं कि शायद ये फिल्म ठंडे बस्ते में जा सकती है और फिलहाल के लिए इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया है. अब इन सब खबरों पर सलमान खान का रिएक्शन सामने आया है. सलमान खान ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो गद्दारी नहीं करेंगे.

सलमान खान ने कहा, ”मैं संजय को लेकर एक बात कह सकता हूं कि इस फिल्म को लेकर मेरे साथ गद्दारी नहीं करेंगे. मुझे यकीन है कि मेरे और संजय के बीच कुछ नहीं बदलेगा. हम अभी भी दोस्त हैं. मैं आज भी संजय की मां और उनकी बहन के बहुत करीब हूं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगा. मैं और वो अभी भी इंशाअल्लाह पर साथ में काम कर रहे हैं.’

साथ ही सलमान ने बीती बातों को याद करते हुए कहा कि वो बहुत लंबे समय से संजय को जानते हैं और एक दूसरे के काम का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा, ‘वो मनीषा कोइराला के साथ मुझसे मिलने आए थे. इसके बाद हमने साथ में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया.’

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की रिलीज डेट टाले जाने की घोषणा की. फिल्म में सलमान पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं. सलमान ने रविवार रात को ट्वीट कर यह जानकारी दी और 2020 में ईद पर किसी अन्य फिल्म के साथ आने का वादा किया.

उन्होंने लिखा, “संजय लीला भंसाली की फिल्म की रिलीड डेट आगे खिसका दी गई है, लेकिन फिर भी मैं आप सबसे ईद 2020 पर मिलूंगा. इंशा-अल्लाह.” हालांकि फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की रिलीज में देरी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया गया है.सलमान और भंसाली इससे पहले 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ (2007) में सलमान ने कैमियो किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here