Home फिल्म जगत अक्षय कुमार की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी..

अक्षय कुमार की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी..

42
0
SHARE

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म  ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है. अक्षय कुमार की फिल्म देश के साथ विदेशों में भी खूब धूम मचा रही है. फिल्म मिशन मंगल ने रिलीज के 12वें दिन यानी सोमवार को 5-6 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. इस हिसाब से अक्षय कुमार की फिल्म ने अब तक 160 करोड़ रुपये के आस-पास की कमाई कर ली है. हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने विदेशों में अब तक 5.8 मिलियन की कमाई कर डाली है. इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है. वहीं पश्चिम बंगाल में फिल्म ‘मिशन मंगल’ अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पश्चिम बंगाल में फिल्म ने अब तक 8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इससे पहले उनकी रोबोट 2.0  ने 7 करोड़ 58 लाख की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इसकी जानकारी दी है.

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ महिला सशक्तिकरण का उदाहरण पेश करती है. बता दें कि ‘मिशन मंगल की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here