Home स्पोर्ट्स अर्जुन अवॉर्ड पाने के बाद रवींद्र जडेजा बोले हमेशा टीम को विजय...

अर्जुन अवॉर्ड पाने के बाद रवींद्र जडेजा बोले हमेशा टीम को विजय बनाने की कोशिश करेंगे..

31
0
SHARE

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को प्रतिष्ठित अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर जडेजा ने अर्जुन अवॉर्ड जीतने के बाद कहा कि वह हमेशा दमदार प्रदर्शन करते हुए टीम के लिए मैच जीतना चाहेंगे. रवींद्र जडेजा की यह प्रतिक्रिया भारतीय क्रिकेट कंट्रोल द्वारा जारी किए गए एक वीडियो के जरिए सामने आई है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें जडेजा ने कहा, “सबसे पहले मुझे अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहूंगा. मैं पुरस्कार के सभी विजेताओं को भी बधाई देना चाहता हूं. उन्होंने अपने क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया है.”

जडेजा ने कहा, “जब भी मैं भारत के लिए खेलूंगा, अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा. हमेशा टीम के लिए मैच जीतने और देश को गौरवान्वित करने की कोशिश करूंगा.” जडेजा फिलहाल, भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज का दौरा कर रहे हैं जिसके कारण वह राष्ट्रपति भवन में गुरुवार को पुरस्कार लेने नहीं जा पाए.टेस्ट में ऑलराउंडर की आईसीसी रैंकिंग में जडेजा फिलहाल, चौथे पायदान पर काबिज हैं. इससे पहले, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और विराट कोहली जैसे महान खिलाड़ियों को यह पुरस्कार मिल चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here