Home स्पोर्ट्स संन्यास पर रायडू का यू-टर्न, घरेलू क्रिकेट खेलते हुए भी नज़र आएंगे…

संन्यास पर रायडू का यू-टर्न, घरेलू क्रिकेट खेलते हुए भी नज़र आएंगे…

43
0
SHARE

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने अपने संन्यास पर एक और यू-टर्न लिया है. वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद क्रिकेट को अलविदा कहने वाले रायडू अब घरेलू क्रिकेट खेलना चाहते हैं. रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसियशन को सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होने की जानकारी दी.

संन्यास पर फैसला बदलते हुए रायडू ने कहा, ”मैं आपको ध्यान में लाना चाहता हूं कि मैंने सभी तरह का क्रिकेट खेलने के लिए संन्यास वापस ले लिया है.” हैदराबाद क्रिकेट एसोसियशन की तरफ से बताया गया कि रायडू ने 2019-2020 के सीजन के लिए खुद को उपलब्ध बताया है.

ऐसा माना जा रहा है कि कुछ सीनियर्स प्लेयर्स के कहने पर रायडू ने अपने फैसले को बदला है. रायडू ने एक बयान में कहा, ”मुश्किल वक्त के दौरान लक्ष्मण और द्रविड़ ने मेरा साथ दिया. इसी दौरान मुझे एहसास हुआ कि अभी मेरे अंदर काफी क्रिकेट बचा हुआ है. मैं हैदराबाद टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं. 10 सितंबर से मैं हैदराबाद टीम के साथ जुड़ने के लिए उपलब्ध रहूंगा.”

द्रविड़ ने भी रायडू के फैसले का स्वागत किया है. द्रविड़ ने कहा, ”यह आसान फैसला नहीं है. अपनी गलती को स्वीकार करने में काफी मुश्किल होती है. मैं रायडू की वापसी के लिए काफी उत्साहित हूं. रायडू में काफी क्रिकेट बचा है और मुझे उम्मीद है कि वह हैदराबाद के लिए बेहतर साबित होगा. मैं रायडू का पूरा साथ दूंगा.”

बता दें कि रायडू को नंबर 4 के लिए वर्ल्ड कप टीम में प्रबल दावेदार के तौर पर देखा जा रहा था. लेकिन आखिरी वक्त में सिलेक्टर्स ने रायडू की बजाए युवा विजय शंकर पर भरोसा जताया. इसी फैसले से नाराज होते हुए रायडू ने जुलाई में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने की घोषणा कर दी. हाल ही में रायडू ने कहा था कि वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल में खेलते हुए नज़र आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here