Home फिल्म जगत अक्षय कुमार का शानदार एक्टिंग ‘मिशन मंगल’ का धमाका जारी..

अक्षय कुमार का शानदार एक्टिंग ‘मिशन मंगल’ का धमाका जारी..

40
0
SHARE

अक्षय कुमार विद्या बालन सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म  ‘मिशन मंगल’ की ताबड़तोड़ कमाई 16वें दिन भी जारी रही. फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने इस शुक्रवार को भी करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. इस लिहाज से अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने 16 दिन में 181 करोड़ के आस-पास की कमाई कर ली है. इस गुरुवार तक फिल्म की कमाई की जानकारी तरण आदर्श ने दी है.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ देश के साथ-साथ विदेशों में भी जोरदार कमाई कर रही है. फिल्म समीक्षक तरण आर्दर्श के अनुसार अब इस फिल्म को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दिया गया है. हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ के रिलीज होने के बाद मिशन मंगल की कमाई पर असर पड़ेगा.

मिशन मंगल’ की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here