Home राष्ट्रीय मुंबई में सोमवार से हो रही है बारिश कई ट्रेनें भी हुईं...

मुंबई में सोमवार से हो रही है बारिश कई ट्रेनें भी हुईं लेट सभी स्कूलों को किया गया बंद…

51
0
SHARE

मुंबई में अगले 24 घंटे तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. जिसके चलते सभी स्कूल बंद कर दिए हैं. यहां तक कि जो बच्चे आज सुबह स्कूल पहुंच गए हैं उनको वापस घर भेजा जा रहा है. मौसम विभाग की ओर से ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है कि जिसका मतलब है कि तेज बारिश होने की आशंका है. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अलर्ट के बाद बीएमसी ने बयान जारी कर कहा है, सभी स्कूलों को आज बंद किया जा रहा है. सभी स्कूलों के प्रिसिंपलों से आग्रह किया जा रहा है कि जो बच्चे पहुंच गए हैं उनको वापस सावधानी और सुरक्षा के साथ वापस भेजा जाए’.

इसके साथ ही मुंबई पुलिस की ओर से भी ट्वीट कर कहा गया है, ‘मौसम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अगले दो दिन तक मुंबई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का आशंका है. कृपया पूरी तरह से चौकन्ना और सुरक्षित रहें. अगर किसी भी तरह की आपात स्थिति होने पर 100 नंबर पर डायल करें. टेक केयर मुंबई’

वहीं सोमवार से हो रही बारिश की वजह से आज सुबह कई ट्रेनें लेट हो गई हैं. केंद्रीय रेलवे ने बताया है कि बारिश और कम दृश्यता के चलते उपनगरों से चलने वाल कई ट्रेनें 10-12 मिनट देरी से चल रही हैं. हालांकि छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर उड़ानें सामान्य रूप से आ जा रही हैं हालांकि 10-15 मिनट की देरी यहां भी हो रही है. बात करें ट्रैफिक की तो जलभराव की वजह से कुछ बसों का रूट बदला गया है. कुछ जगहों पर पानी कम होने पर वहां पर बसें सामान्य रूप से चल रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here