Home फिल्म जगत पल पल दिल से निर्देशक बने सनी देओल ने कहा डांस सीखने...

पल पल दिल से निर्देशक बने सनी देओल ने कहा डांस सीखने बॉडी बना लेने से कोई अभिनेता नहीं बन जाता…

35
0
SHARE

अभिनेता सनी देओल का मानना है कि सिर्फ डांस सीख लेने और बॉडी बना लेने से कोई अभिनेता नहीं बन जाता. अभिनय इससे कहीं अधिक बढ़कर है. नेशनल अवॉर्ड विजेता सनी ने कहा, “अभिनय कोई आसान पेशा नहीं है. हालांकि, इस पेशे के लिए आपको सर्टिफिकेट की भी आवश्यकता नहीं होती, लेकिन इसके लिए आपके अंदर यह कला (अभिनय) होनी चाहिए. आजकल लोग बॉडी बना लेते हैं और डांस सीख लेते हैं. ये सभी हालांकि, आपके कौशल का हिस्सा है, न कि अभिनय हैं.”

सनी देओल ने कहा, “अभिनय एक दृढ़ संकल्प है, यह एक सपना है और आपको फिल्मों को लेकर जुनूनी होना होगा. तभी आप अभिनय करना शुरू कर सकते हैं.”‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘गदर: एक प्रेमकथा’ और ‘बॉर्डर’, जैसी कई फिल्मों के जरिए अपने अभिनय कौशल से पूरे देश को प्रभावित करने वाले सनी ने आगे कहा, “सिर्फ प्रतिभा होना ही काफी नहीं है, आपको एक इंसान के तौर पर भी मजबूत बनना पड़ेगा, जिससे कि आप कठिनाईयों का सामना करना सीख सकें और ईमानदारी के साथ आगे बढ़ें. यह काफी महत्वपूर्ण हैं.”

आपको बता दें कि सनी देओल अभिनेता के साथ साथ अब निर्देशक की भूमिका में भी नज़र आ रहे हैं. उन्होंने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का निर्देशन खुद ही किया है. इस फिल्म के साथ सनी देओल के बेटे करण देओल सिनेमा की दुनिया में कदम रख रहे हैं.पल पल दिल के पास’ का टीज़र रिलीज़ हो चुका है और काफी पसंद भी किया गया है. बीते रोज़ मुंबई में भारी बारिश के चलचे इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च समारोह टाल दिया गया था. सनी देओल ने वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि अब आज यानी 5 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here