Home स्पोर्ट्स स्मिथ-लाबुशेन की साझेदारी के दम पर संभला ऑस्ट्रेलिया..

स्मिथ-लाबुशेन की साझेदारी के दम पर संभला ऑस्ट्रेलिया..

33
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को बारिश ने काफी परेशान किया, जिसके कारण सिर्फ 44 ओवरों का खेल ही संभव हो सका. ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट खोकर 170 रनों के साथ दिन का समापन किया.

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 60 रनों पर नाबाद हैं. उनके साथ ट्रेविस हेड 18 रन बनाकर खेल रहे हैं. मार्नस लाबुशेन ने 67 रनों का योगदान दिया. स्मिथ और लाबुशाने के बीच हुई शतकीय साझेदारी (116) के दम पर ही ऑस्ट्रेलियाई टीम खराब शुरुआत के बाद संभल सकी

पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने 98 रन बनाए थे और दो विकेट खो दिए थे. दूसरे सत्र का अधिकतर खेल बारिश के कारण नहीं हो सका. जैसे ही बारिश थमी उसके कुछ देर बाद मैच शुरू हुआ और लाबुशेन ने अपना अर्धशतक पूरा किया और कुछ देर बाद स्मिथ ने भी अपने पचास रन पूरे किए.

इन दोंनो ने तीसरे विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी की. इस साझेदारी को क्रेग ओवर्टन ने लाबुशेन को आउट कर तोड़ा. उन्होंने अपनी पारी में 128 गेंदों का सामना कर 10 चौके मारे. चायकाल की घोषणा तक स्मिथ ने 93 गेंदें खेलीं और सात चौके मारे हैं. चायकाल के बीच में ही बारिश ने एक बार फिर दखल दिया और अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी.इससे पहले स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक बार फिर डेविड वॉर्नर को अपना शिकार बनाया और बिना खाता खोले मैच की चौथी गेंद पर ही आउट कर दिया. ब्रॉड ने ही दूसरे सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस को 28 के कुल स्कोर पर एलबीडब्ल्यू किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here