Home फिल्म जगत War का पहला गाना घुंघरू टूट गए’ रिलीज़ रोमांटिक अंदाज़ में नज़र...

War का पहला गाना घुंघरू टूट गए’ रिलीज़ रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए ऋतिक रोशन…

71
0
SHARE

ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वानी कपूर स्टारर फिल्म ‘वॉर’ का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है. गाने के बोल हैं ‘के घुंघरू टूट गए’. गाने में ऋतिक रोशन और वानी कपूर नज़र आ रहे हैं. दोनों ही सितारे रोमांटिक अंदाज़ में एक दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं.इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने मिलकर गाया है. संगीत विशाल और शेखर ने दिया है, जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. इस गाने में कोरियोग्राफी की ज़िम्मेदारी बॉस्को-सीज़र और तुषार कालिया ने निभाई है.

फ्रेश लोकेशन और ऋतिक और वानी कपूर का रोमांटिक अंदाज़ गाने को विज़ुअली आकर्षक बना रहा है. इसमें वानी कपूर काफी खूबसूरत अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. बता दें कि ये गाना साल 1987 में आई फिल्म ‘परम धरम’ के गाने ‘मोहे आये न जग से लाज मैं इतना ज़ोर से नाची आज के घुंघरू टूट गए’ का रीक्रिएट वर्ज़न है.मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने की शूटिंग इटली के अमालफी कोस्ट के पोसितानो बीच पर हुई है. खास बात ये है कि उस लोकेशन पर पहली बार किसी बॉलीवुड गाने की शूटिंग हुई है.

आपको बता दें कि ‘वॉर’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है. एक्शन और मारधाड़ से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस को चौंका दिया. ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस इस फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं.सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म दो अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here