Home हिमाचल प्रदेश CM जयराम के साथ फोटो दिखा ठग लिए ढाई लाख रुपये…

CM जयराम के साथ फोटो दिखा ठग लिए ढाई लाख रुपये…

47
0
SHARE

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ फोटो खिंचवाकर और अपने बड़े रुतबे का झांसा देकर एक व्यक्ति ने युवक से ढाई लाख रुपये ऐंठ लिए। आरोपी ने युवक को पर्यटन निगम के होटल में नौकरी दिलवाने का झांसा दिया था। पीड़ित की पहचान अरुण शर्मा पुत्र विधि चंद निवासी गांव ठठवानी, उपमंडल भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। अरुण शर्मा पढ़ाई करने के बाद राजस्थान के जयपुर स्थित एक होटल में नौकरी करने गया था।

वहां इसी साल जून-जुलाई माह में उसकी पहचान एक व्यक्ति से हुई। आरोपी ने अरुण को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ अपनी फोटो दिखाई। कहा कि वह प्रदेश शिक्षा विभाग के शिमला स्थित निदेशालय में एक बड़ा अधिकारी है। मुख्यमंत्री के साथ अच्छे संबंध हैं। प्रदेश में एक बड़ा रुतबा भी है। अगर चाहो तो तुम्हें प्रदेश पर्यटन निगम के होटल में सरकारी नौकरी दिलवा सकता हूं। अरुण उसके झांसा में आ गया।

इसके बाद आरोपी ने उसे नौकरी के बदले ढाई लाख रुपये जमा करवाने को कहा। पैसे हासिल करने के बाद आरोपी ने युवक को कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा। बार-बार फोन करने के बाद भी नौकरी नहीं लगवाई। पीड़ित युवक ने कहा कि अब उसने फोन उठाना बंद कर दिया है। बता दें कि गत दिवस एक व्यक्ति ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ फोटो दिखाकर एक एनआईआई से मेडिकल कॉलेज खोलने का झांसा देकर उससे लाखों रुपये ऐंठ लिए थे।

पीड़ित एनआरआईए ने बाद में हरियाणा पुलिस के माध्यम से केस दर्ज करवाया गया था। प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ फोटो खिंचवाकर कई लोग इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि अरुण कुमार और उसके परिजनों ने लिखित शिकायत दी है। पीड़ित ने आरोपी का मुख्यमंत्री के साथ खिंचवाया फोटो भी दिखाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here