Home स्पोर्ट्स केरॉन पोलार्ड बने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के वनडे और T-20 कप्तान….

केरॉन पोलार्ड बने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के वनडे और T-20 कप्तान….

43
0
SHARE

भारत के खिलाफ टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड टीम में बड़ा बदलाव किया है. क्रिकेट बोर्ड ने वनडे कप्तान जेसन होल्डर और टी-20 कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को कप्तानी से हटाकर यह जिम्मेदारी ऑलराउंडर केरॉन पोलार्ड को दी है.जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रैथवेट की जगह लिमिटेड ओवर्स के लिए अब वेस्टइंडीज के एक ही कप्तान होगा. पोलार्ड वनडे और टी-20 दोनों में वेस्टइंडीज के लिए कप्तानी करेंगे.

त्रिनिदादा एंड टोबैगो गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्सटर्स ने शनिवार को यह फैसला लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा था और जब वोट की बारी आई तो छह निर्देशकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी छह ने वोट नहीं किया.

आपको बता दें कि पोलार्ड ने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था. इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे. उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था.विंडीज को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ नवंबर में खेलनी है. दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट खेले जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here