Home फिल्म जगत अक्षय कुमार की फिल्म ने चौथे हफ्ते फिल्म ने तोड़ा ये रिकॉर्ड..

अक्षय कुमार की फिल्म ने चौथे हफ्ते फिल्म ने तोड़ा ये रिकॉर्ड..

44
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म ‘मिशन मंगल’ चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘साहो के रिलीज होने के बाद भी ‘मिशन मंगल’ की कमाई पर कुछ फर्क नहीं पड़ा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘मिशन मंगल’ ने रिलीज के चौथे हफ्ते में 4.23 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से अक्षय कुमार की ये फिल्म चौथे हफ्ते में 200 करोड़ रुपये के और करीब पहुंच चुकी है

चौथे हफ्ते की कमाई को देखते हुए फिल्म ‘मिशन मंगल ने अब तक करीब 197.37 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई को देखते हुए लग रहा है कि ये फिल्म अब जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर देगी. इन दमदार आंकड़ों के जरिए ‘मिशन मंगल’ अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए ‘केसरी’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है.

बता दें फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here