Home राष्ट्रीय J&K: घर में घुसकर बच्ची को गोली मारने वाले लश्कर आतंकी आसिफ...

J&K: घर में घुसकर बच्ची को गोली मारने वाले लश्कर आतंकी आसिफ का खात्मा…

46
0
SHARE

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में घर में घुसकर बच्ची को गोली मारने वाले लश्कर आतंकी आसिफ को सुरक्षा बल के जवानों ने ढेर कर दिया है. चार दिन पहले फल कारोबारी से दुश्मनी निकलने के लिए लश्कर के इस आतंकी ने उनके घर में घुसकर फायरिंग कर दी थी. इस फायरिंग में परिवार के चार सदस्यों समेत चार साल की बच्ची आसमां भी बुरी तरह घायल हो गई थी.

लश्कर के आतंकी आसिफ के साथ जम्मू-कश्मीर के सोपोर में हुई इस मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं बता दें कि चार दिनों पहले घाटी में सोपोर के डंगेरपोरा गांव में लश्कर के दो आतंकियों ने फल व्यापारी के घर पर हमला कर दिया था. इस हमले में चार साल की बच्ची समेत चार लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने हमले को ‘आतंकवाद का निर्दयतापूर्ण कार्य’ करार दिया था.

कल सोपोर इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के आठ आतंकवादियों को भी गिरफ्तार किया गया है. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन के आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  5 सितंबर को भी भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा (LoC) के पास लश्कर से जुड़े दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि कश्मीर में गड़बड़ी फैलाने के लिए पाकिस्तानी सेना भरसक प्रयास कर रही है. हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तानी सेना की सरपरस्ती में 100 से भी ज्यादा अफगानी और पश्तून आतंकी एलओसी पार करने की फिराक में है. लेकिन भारतीय‌ सेना की सतर्कता के चलते ये आतंकी एलओसी पार नहीं कर पा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here