Home हिमाचल प्रदेश पीएम मोदी के जन्मदिवस पर हिमाचल में भी चलेगा सेवा सप्ताह कार्यक्रम..

पीएम मोदी के जन्मदिवस पर हिमाचल में भी चलेगा सेवा सप्ताह कार्यक्रम..

31
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर 17 सितंबर को हिमाचल भाजपा विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित करेगी। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं सेवा सप्ताह कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक गणेश दत्त ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया कि जन्मदिन के तीन दिन पूर्व और तीन दिन बाद की तिथियों तक यह कार्यक्रम मनाया जाएगा। कार्यक्रमों को लेकर चारों संसदीय क्षेत्रों में जिला व मंडल स्तर पर प्रभारी एवं संयोजक नियुक्त किए हैं।

सभी मंडलों में रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे। अस्पतालों में फल वितरण किया जाएगा। मंडल स्तर पर 10 से 100 दिव्यांग एवं जरूरतमंद बच्चों की सूची बनाई जाएगी। उनके पुनर्वास को कंपनियों और उद्योगपतियों से कारपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत मदद ली जाएगी। सिंगल यूज प्लास्टिक को इकट्ठा कर उसे रिसाइकल कराया जाएगा।

पानी को बचाने के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा। कहा कि कार्यक्रम को गैर राजनीतिक कार्यक्रम मानते हुए सभी सांसदों, विधायकों, नगर निगम के पाषर्दों और जिला पंचायत व ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। प्रेस वार्ता में उनके साथ मिल्कफेड के अध्यक्ष निहालचंद और मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here