Home मध्य प्रदेश बिजली पर केजरीवाल की राह चले शिवराज, लोगों ने पूछा मामा यूपी...

बिजली पर केजरीवाल की राह चले शिवराज, लोगों ने पूछा मामा यूपी भी आओगे..

37
0
SHARE

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इतना ही नहीं शिवराज सिंह चौहान तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राह पर चल पड़े हैं और लोगों से अपील की है कि वह बढ़े हुए बिजली के बिल ना भरें अगर उनकी बिजली कट जाए तो वे उनके कनेक्शन खुद जोड़ने आएंगे.

इस बावत शिवराज सिंह चौहान के दफ्तर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा लिखा गया, “जमा मत करना बढ़े हुए बिजली बिल लाइन काटी तो मैं आऊंगा जोड़ने.” दरअसल 2013 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तत्कालीन सीएम शीला दीक्षित सरकार के खिलाफ बिजली की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ पूरी दिल्ली में आंदोलन छेड़ा था और लोगों से अपील की थी कि वे बिजली की बढ़ी हुई दरों का भुगतान ना करें. केजरीवाल ने कहा था कि अगर किसी के घर की बिजली काटी गई तो वह उसके घर जाकर बिजली का कनेक्शन जोड़ देंगे. अपने आंदोलन के दौरान अरविंद केजरीवाल ने ऐसा किया भी और कई घरों में जहां बिजली के कनेक्शन काट दिए गए थे वहां जाकर उन्होंने बिजली के कनेक्शन दोबारा जोड़ दिए.

जो अरविंद केजरीवाल ने 2013 में किया 2019 में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वही कर रहे हैं. लेकिन शिवराज सिंह चौहान के इसी बयान पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनका ध्यान उत्तर प्रदेश की ओर खींचा है. बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बिजली की दरों में लगभग 12 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शिवराज सिंह चौहान से पूछा, “मामा यूपी कब आओगे”

शिवराज सिंह के पोस्ट पर जवाब में अरुणोदय विश्वकर्मा ने लिखा, “उत्तर प्रदेश वाले भी यही करें, आपके हिसाब से और आप जुड़वाने आएंगे”धर्मेंद्र पटेल नामक शख्स ने शिवराज को जवाब दिया, “उत्तर प्रदेश वालो ध्यान से पढ़ो बिल जमा नही करना है”.तो वही मुस्तफा रिजवी नाम के सोशल मीडिया हैंडल ने इस पोस्ट के जवाब में लिखा, “यूपी वाले भी आपके स्वागत में तैयार हैं”.मध्यप्रदेश में अपनी जमीन फिर से मजबूत करने के लिए शिवराज केजरीवाल की राह पर चलने की कोशिश कर तो रहे हैं, लेकिन लोग यूपी सरकार के बहाने उनको ट्रोल कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here