Home फिल्म जगत रणवीर सिंह ने ली ’83’ के लिए स्पेशल फिटनेस ट्रेनिंग..

रणवीर सिंह ने ली ’83’ के लिए स्पेशल फिटनेस ट्रेनिंग..

42
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फैंस के बीच अपनी एक्टिंग के साथ साथ फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर भी खुब सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ’83’ के लिए एक स्पेशल फिटनेस ट्रेनिंग ली है ताकि वह पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के किरदार को ठीक तरह से पर्दे पर उतार सकें.

‘बैंड बाजा बारात’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले 34 वर्षीय अभिनेता अब तक अपने अभिनय और फिटनेस के माध्यम से कई लोगों को हैरान करते आए हैं. फिर चाहे वह ‘सिंबा’ हो या ‘गली बॉय’ रणवीर हर किरदार को बखूबी निभाते हैं. उनकी फिजिक के बारे में इनटेंस वर्कआउट के अलावा एक और खास बात है, जिसके कारण वह फिट रहते हैं और वह है उनकी डाइट.

पिछले पांच वर्षो में पर्सनल ऑप्टिमाइज डाइट (पीओडी सप्लाई) के सह-संस्थापक अनमोल सिंघल और मोहित सावरगांवकर द्वारा रणवीर की डाइट का ध्यान रखा गया है. आपको बता दें कि जो लोग स्वस्थ खाने को अपनी डाइट में शामिल करना चाहते हैं, पीओडी सप्लाई उनको ऐसा करने में मदद करती है. पीओडी सप्लाई एक ऐसी कंपनी है जो पौष्टिक भोजन प्रदान करने में माहिर है.

कंपनी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, “मैं पीओडी सप्लाई के पुराने ग्राहकों में से एक हूं. मैं शुरुआती ग्रहकों में से एक हूं और मुझे इस पर गर्व है. समय के साथ हमारा जुड़ाव और गहरा होता चला गया है और यह सब पीओडी सप्लाई के पीछे काम कर रहे लोगों के कारण ही संभव हो सका है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here