Home मध्य प्रदेश झज्जर में मजदूरी करने आए मध्यप्रदेश के एक ही परिवार की 2...

झज्जर में मजदूरी करने आए मध्यप्रदेश के एक ही परिवार की 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की हत्या..

33
0
SHARE

 मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से झज्जर में मेहनत मजदूरी करने आए एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत पांच लोगों की सिर में चोट मारकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। पांचों सदस्यों के शव झज्जर के सेक्टर 6 स्थित निर्माणाधीन मकान में मिले। यह परिवार इसी मकान को बनाने में पिछले डेढ़ माह से मजदूरी कर रहा था। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार 8 बजे माैके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है।

सेक्टर 6 का यह मकान इमलोटा निवासी मास्टर विनोद कुमार का है जिसके निर्माण का रामदर्शन ठेकेदार ने ठेका लिया हुआ था। रामदर्शन के पास मजदूरी करने वाले मध्यप्रदेश के पन्ना निवासी 40 वर्षीय हाकम, उसकी पत्नी 35 वर्षीय मैदा, हाकम का जीजा 45 वर्षीय हाका, उसका 25 वर्षीय बेटा बहादुर और 18 वर्षीय बेटी इस मकान को बना रहे थे। इन सभी की हत्या मकान की पहली मंजिल में बने कमरे में कर दी गई। ऐसा लग रहा है कि हत्या में किसी जानकार का हाथ है और हत्या से पहले कोई नशीला पदार्थ इन्हें खिलाया गया है।

मंगलवार को देर शाम हाकम के भाई नीरज ने मध्यप्रदेश से फोन आया, लेकिन बार-बार फोन किए जाने के बावजूद परिवार के किसी सदस्य ने फोन नहीं उठाया। नीरज को कुछ शक व डर हुआ। इसके चलते उसने झज्जर में ही रह रहे केशव की पत्नी को फोन किया। केशव झज्जर के गुड़गांव रोड स्थित सेक्टर-6 के निर्माणाधीन मकान नंबर- 639 में पहुंचा। इसी निर्माणाधीन मकान में परिवार रह रहा था। केशव ने शाम 7:30 बजे जब दस्तक दी तो वहां कोई हलचल न देख वह जब मकान के अंदर आया तो उसकी आंखें फटी रह गई। अलग कमरों में 5 शव लहूलुहान पड़े थेे, जिनमें दो महिलाओं के थे।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में पता चला कि किसी अज्ञात हत्यारेेे ने सिर में वजनदार और धारदार हथियार से वार करके पांचों को मार दिया। मंगलवार को विश्वकर्मा दिवस होने के कारण ठेकेदार रामदर्शन ने छुट्टी कर दी थी। लिहाजा साेमवार रात अज्ञात लोगों द्वारा हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here