Home Uncategorized Dream Girl: पूजा’ बनकर आयुष्मान ने जीता दर्शकों का दिल..

Dream Girl: पूजा’ बनकर आयुष्मान ने जीता दर्शकों का दिल..

43
0
SHARE

आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल सिनेमाघरों में लोगों को खूब हंसा रही है. मंगलवार की कमाई के आंकड़े आ गए हैं और Weekday होने के बावूजद इस फिल्म ने 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म को रिलीज हुई पांच दिन हो चुके हैं  और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर ये फिल्म अब तक 59 करोड़ कमा चुकी है.

इसने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए की कमाई. इसके बाद दूसरे इसने 16.42 करोड़ कमाई. तीसरे दिन रविवार को फिल्म की कमाई 18.10 करोड़ हुई. चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 7.43 करोड़ की कमाई की. पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म ने 7.40 करोड़ कमाए. कुल मिलाकर ये फिल्म अब तक 59.40 करोड़ कमा चुकी है.

इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी सराहना मिली है. इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. इसमें आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर और विजय राज़ जैसे कई नामचीन सितारे दिखाई दिए हैं.

एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को पांच में से चार स्टार देते हुए कहा है, ”आयुष्मान खुराना ने अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीत लिया है. वो करम के किरदार में क्यूट और मासूम दिखते हैं, वहीं पूजा का किरदार आते ही उनकी अदाएं और हाव भाव इतने बदल जाते हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि ये कोई लड़का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here