Home फिल्म जगत दबंग 3 की रिलीज से पहले मालदीव में छुट्टियां मना रहीं सोनाक्षी…

दबंग 3 की रिलीज से पहले मालदीव में छुट्टियां मना रहीं सोनाक्षी…

46
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बरसात के मजे लेती नजर आ रही हैं. वह रैंप पर समंदर के पानी में घूमतीं मछलियों को देख रही हैं. सोनाक्षी ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है.

वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ एक और वीडियो भी हैं जिनमें सोनाक्षी वहां के पारंपरिक संगीत पर डांस मूव्स करती दिख रही हैं. सोनाक्षी जल्द ही फिल्म दबंग 3 में काम करती नजर आएंगी. उनकी पिछली फिल्म मिशन मंगल थी जो बॉक्स ऑफिस पर खासी कामयाब रही. फिल्म में सोनाक्षी के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और नित्या मेनन ने अहम किरदार निभाए थे.

महज 32 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया. जहां तक बात है उनकी आने वाली फिल्म की तो इसे इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स के तहत किया जा रहा है. फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी रज्जो पांडे का किरदार निभाती नजर आएंगीदबंग सीरीज की इस फिल्म में एक बार फिर से एक नया विलेन लाया जा रहा है. दबंग वन में फैन्स सोनू सूद को और दबंग 2 में प्रकाश राज को विलेन का किरदार निभाते देख चुके हैं. इस फिल्म में साउथ इंडियन स्टार किच्चा सुदीप विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म से किच्चा का लुक हालांकि अभी तक रिलीज नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here