Home फिल्म जगत भारत आई प्रियंका चोपड़ा को खूब मिस कर रहे हैं पति निक...

भारत आई प्रियंका चोपड़ा को खूब मिस कर रहे हैं पति निक जोनास..

27
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के लिए भारत आ गई हैं. ऐसे में देसी गर्ल के भारत आते ही उनके रॉकस्टार पति निक जोनास को उनकी याद आ रही है. निक और प्रियंका का एक बेहद शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.

दरअसल, निक पीसी से दूरियां मिटाने के लिए उनसे वीडियो कॉल के जरिए जुड़े हुए हैं. आम कपल की ही तरह ये स्टार कपल भी एक दूसरे की याद आने पर वीडियो कॉल का सहारा ले रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक जोनास औप फैंस से मुलाकात कर रहे हैं और उनके हाथ में उनका मोबाइल फोन है जिससे वो प्रियंका चोपड़ा के साथ वीडियो कॉल से जुड़े हुए हैं.

निक फिलहाल जोनस ब्रदर्स के साथ टूर पर हैं. प्रोफेनल कमिटमेंट्स के कारण प्रियंका जहां भारत में हैं तो वहीं निक अपने टूर पर एक दूसरे से मीलों के फासले पर हैं. ऐसे में एक दूसरे को मिस करना तो लाजमी है.

आपको बता दें कि प्रियंका की ये बॉलीवुड फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है ऐसे में फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया गया है. कुछ ही दिनो पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे डिडिटल प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.फिल्म में प्रियांका के साथ अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीम रोल में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का कुछ दिन पहले ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में प्रीमियर हुआ था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here