Home फिल्म जगत बॉलीवुड डेब्यू से पहले सैफ अली खान ने बेटी सारा को क्या...

बॉलीवुड डेब्यू से पहले सैफ अली खान ने बेटी सारा को क्या सलाह दी थी..

46
0
SHARE

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सारा का डेब्यू सक्सेसफुल रहा है. उन्होंने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ है. लेकिन क्या आप जानते हैं पिता सैफ अली खान ने सारा को इंडस्ट्री में आने से पहले क्या सलाह दी थी.

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इसका खुलासा किया था. सैफ ने सारा को आर्ट पर फोकस करने को कहा था. साथ ही आमिर खान जैसे एक्टर्स को फॉलो करने को कहा था जो अपने खुद के नियम बना सकते हैं. सैफ ने बेटी के लिए कहा था कि वो जो भी समझौते करेंगी वो उसे परिभाषित करेंगे.

सारा ने जिस तरह से कम समय में खास मुकाम और पॉपुलैरिटी हासिल की है, उससे लगता है कि स्टारकिड ने पिता की बातों को गंभीरता से लिया है. सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट केदारनाथ से डेब्यू करने के बाद सिम्बा में काम किया. एक ही साल में सारा की दो फिल्में रिलीज हुईं. सारा अब इम्तियाज अली की रोममांटिक फिल्म और कुली नंबर 1 में नजर आएंगी.

सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. सारा अली खान एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं. लवबर्ड्स को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. दोनों इम्तियाज अली की रोमांटिक मूवी में काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. फैंस पर्दे पर सारा-कार्तिक को साथ देखने के लिए बेसब्र हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here