Home स्पोर्ट्स IND vs SA: चोटिल जसप्रीत बुमराह का वादा- दमदार वापसी करूंगा..

IND vs SA: चोटिल जसप्रीत बुमराह का वादा- दमदार वापसी करूंगा..

38
0
SHARE

चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वादा किया कि वह मैदान पर दमदार वापसी करेंगे. बुमराह ने ट्वीट किया, ‘चोट खेल का महत्वपूर्ण हिस्सा है. मेरे ठीक होने की कामना करने के लिए आप सभी को धन्यवाद. मेरा सिर ऊंचा है और मैदान पर दमदार वापसी मेरा लक्ष्य है.’

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को बताया कि बुमराह को पीठ के निचले हिस्से में हल्का फ्रैक्चर है और इसी कारण वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली गांधी-मंडेला सीरीज से बाहर हो गए हैं.उनकी इस चोट का पता रोजमर्रा की जांच में चला. वह एनसीए में अपनी चोट पर काम करेंगे और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे. अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने बुमराह के स्थान पर उमेश यादव को टीम में जगह दी है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में शुरू हो रहा है. दूसरा मैच 10 अक्टूबर से पुणे और तीसरा मैच 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा बुमराह ने अबतक 12 टेस्ट मैचों में 62 विकेट लिए हैं. वेस्टइंडीज के दौर पर दो मैचों में उन्होंने 13 विकेट हासिल किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here