Home फिल्म जगत कोर्ट में सलमान के वकील बोले क्या सिर्फ चेहरा देखने के लिए...

कोर्ट में सलमान के वकील बोले क्या सिर्फ चेहरा देखने के लिए बुलाना चाहते हैं…

21
0
SHARE

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान जोधपुर कोर्ट में शुक्रवार को पेश नहीं हुए. केस की अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होगी. सुनवाई के दौरान वकील ने कहा कि सलमान खान को हमेशा के लिए अपील के दौरान पेशी से छूट दी जाए. सुनवाई के दौरान उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब वकील ने कहा क्या वो सलमान खान का चेहरा देखने के लिए उन्हें बुलाना चाहते हैं.

सलमान खान के वकील का ये बयान सुनकर जज ने चौंकते हुए कहा- क्या मैं? बात को संभालते हुए सलमान खान के वकील ने कहा नहीं मैं बाकी लोगों की बात कर रहा हूं क्या वह सलमान खान का चेहरा देखना चाहते हैं. उन्होंने हल्के से इशारों में पास खड़े अपने विरोधी वकीलों की तरफ इशारा किया. इसके बाद सलमान खान के वकील ने कोर्ट के सामने दो एप्लीकेशन पेश किए गए. एक में कहा गया कि आज के दिन हाजिरी माफी दी जाए क्योंकि वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसलिए आ नहीं सकते हैं. और दूसरे एप्लीकेशन में यह कहा कि उन्हें हमेशा के लिए अपील के दौरान पेशी से छूट दी जाए.

सलमान खान के वकील ने कोर्ट में तर्क देते हुए कहा- अपील में सुनवाई के दौरान सलमान खान को हाजिर होना जरूरी नहीं है. जब सुनवाई पूरी हो जाएगी तब वह आ जाएंगे. इस पर सरकारी वकील ने कहा कि ऐसा ट्रायल के दौरान होता है अपील के द्वारा नहीं होता है

इस बात पर जज साहब ने कहा- ठीक है इसका परीक्षण करा लेते हैं अगली तारीख दिसंबर में दे देते हैं. तो सलमान खान के वकील महेश बोरा ने कहा कि नहीं साहब छुट्टियों के समय लोग काम के मूड में नहीं होते हैं आप जनवरी में दे दीजिए. जज साहब ने कहा कि जनवरी बहुत लंबा हो जाएगा, सुनवाई में देरी हो जाएगी. दिसंबर में दे देते हैं.

सलमान खान के वकील ने कहा कि छुट्टियों में मुश्किल हो जाती है. लोग बाहर भी घूमने जाते हैं. इस पर जज साहब ने कहा कि छुट्टियां तो 21 दिसंबर को होगी, आप 19 दिसंबर का डेट ले लीजिए और उसके बाद आप फ्री हो जाएंगे. इस तरह से सलमान खान के मामले में सुनवाई के लिए 19 दिसंबर की डेट रख दी गई है.

इस दौरान बिश्नोई समाज के वकील महिपाल बिश्नोई ने कहा- सलमान खान के वकील की तरफ से कोर्ट में जो दस्तावेज पेश किए गए हैं उसमें कुछ न्यूज़ कटिंग भी है. जिसमें कहा गया है कि सलमान खान को जोधपुर में पेशी पर आने से खतरा है. इसकी जांच कराई जाए. क्योंकि जब भी सलमान खान को पेश होना होता है कोई न कोई धमकी होने सोशल मीडिया में मिल जाती है. इसकी ना तो पुलिस में कंप्लेंट होती है और ना ही कुछ होता है. जब भी पेश होना होता है तभी धमकी मिलती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here