Home मध्य प्रदेश सिवनी में नाले में बहे 3 व्यक्तियों के शव मिले….

सिवनी में नाले में बहे 3 व्यक्तियों के शव मिले….

27
0
SHARE

जिले में नाले में बहे तीन व्यक्तियों के शव आज सुबह बरामद किए गए हैं। मरने वालों में एक आरक्षक भी शामिल है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे ने जानकारी दी कि किंदरई थाने में पदस्थ आरक्षक निहाल सहारे उच्च न्यायालय के विभागीय कार्य से कल जबलपुर गया हुआ था। वह शाम के समय दो साथियों के साथ बाइक से जबलपुर से वापस आ रहा था।

उन्होंने बताया कि जबलपुर से किंदरई की ओर आने वाले मार्ग में गोखला नाले पर पानी का बहाव तेज था तथा पुल के ऊपर से पानी बह रहा था। इस दरम्यान आरक्षक निहाल सहारे ने अपने दो साथी सुमित और श्यामलाल धुर्वे के साथ नाला पार करने का प्रयास किया, जहां पानी के तेज बहाव ने तीनों बह गए।

सतना जिले में आज एक कच्चा मकान गिरने से कमरे में सो रहे मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, नादन थाना क्षेत्र के ग्राम झाली में आज तड़के एक कच्चे मकान का एक हिस्सा ढह जाने के कारण कमरे में सो रही रनिया पटेल (80) व उसके बेटे इन्द्रभान पटेल (50) की मौत हो गई। हादसे में एक गाय के मरने की भी जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है।

शिवपुरी में सिंध नदी पर बने उफनते रपटे पर से ट्रैक्टर निकालने के फेर में एक किसान बह गया। कोलारस पुलिस के अनुसार, भाड़ौता गांव के पास कल दोपहर सिंध नदी पर बने रपटे पर ज्यादा पानी का बहाव होने के बाद भी उसमें से ट्रैक्टर निकालते समय ट्रैक्टर सहित दो किसान नदी में बह गए। एक ने तैर कर अपनी जान बचाई, जबकि दूसरा लापता है। नदी में बहे किसान की पहचान स्थानीय निवासी खुशी लोधी (45) के तौर पर हुई है। स्थानीय ग्रामीणों एवं पुलिस की मदद से उसकी नदी में तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here