Home मध्य प्रदेश CM कमलनाथ का रोड शो और आमसभा 5 मंत्री और 7 विधायक...

CM कमलनाथ का रोड शो और आमसभा 5 मंत्री और 7 विधायक रहेंगे साथ…

41
0
SHARE

झाबुआ विस चुनाव में कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। बुधवार को सीएम कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में प्रचार करेंगे। वे पांच मंत्री और सात विधायकों के साथ पहले 18 किमी लंबा रोड शो करेंगे। इसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे

 ये चुनाव कांग्रेस के लिए जियो या मरो वाला लग रहा है। यही वजह है कई सारे वीआईपी यहां डेरा डाले हुए हैं। मुख्यमंत्री का रोड शो बुधवार को झाबुआ के पास मिंडल से लेकर कल्याणपुरा तक होगा। कल्याणपुरा में सभा होगी। इस रोड शो में 5 मंत्री और 7 विधायकों सहित दर्जनों नेता प्रदेश से आएंगे। कांतिलाल भूरिया के प्रचार के लिए मंत्री सुरेंद्रसिंह बघेल यहीं टिके हुए हैं। बाला बच्चन लगातार आ रहे हैं। बुधवार को कमलेश्वर पटेल, विजयलक्ष्मी साधौ, जयवर्धनसिंह भी आएंगे। विधायकों में कलावती भूरिया, ग्यारसीलाल रावत, मनोज चावला, सचिन बिरला, प्रताप ग्रेवाल, वीरसिंह भूरिया, वालसिंह मेड़ा हैं। पिछले चुनाव के बागी जेवियर मेड़ा और अल्पसंख्यक कांग्रेस के मुजीब कुरैशी भी आएंगे।

राणापुर के ग्राम छोटा मातासुला के ग्रामीणों ने सड़क नहीं बनने से नाराज होकर विधानसभा उपचुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया। इसके बाद अधिकारी गांव पहुंचे अाैर ग्रामीणों को समझाइश दी। उन्हें भरोसा दिलाया कि आचार संहिता खत्म होने के बाद सड़क निर्माण होगा। इसके बाद गांव वाले मतदान के लिए सहमत हुए। ग्रामीणों से बातचीत करने तहसीलदार आरएस चौहान व टीआई कैलाश चौहान गांव में पहुंचे थे। ग्रामीणों को उनकी समस्या का समाधान आचार संहिता हटने के बाद प्राथमिकता से करवाने का आश्वासन दिया गया। हालांकि कई लोग जिद पर अड़े रहे।

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने विधायक गुमान सिंह डामोर को चुनाव मैदान में उतारा था। सांसद बनने के बाद सिंह ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद यह सीट खाली हो गई थी। गुमान ने विधानसभा चुनाव में जहां कांतिलाल भूरिया के बेटे को पराजित किया था, वहीं लोकसभा चुनाव में कांतिलाल भूरिया को बड़े अंतर से हराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here