Home Una Special दिवाली से पहले जुआरिओं पर पुलिस की छापेमारी…

दिवाली से पहले जुआरिओं पर पुलिस की छापेमारी…

43
0
SHARE

ऊना। पुलिस ने जिले में जुआरियों पर शिकंजा कस दिया है। दिवाली से पहले पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जुआरियों के अड्डों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर जुआ खेलते और दड़ा-सट्टा लगाते चार लोग पकड़े।

पुलिस की अचानक छापेमारी से जुआरियों और सट्टा माफिया में हड़कंप मच गया। छापेे की सूचना मिलते ही कई जुआरी इधर-उधर खिसक लिए। पुलिस ने जिला में छापेमारी के दौरान जुआरियों व सट्टा माफिया से 55 हजार 485 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना ऊना के तहत पुलिस ने अश्वनी कुमार निवासी गांव रामपुर के कब्जे में 730 रुपये पर्ची सट्टा बरामद किया है।

इसके अलावा संतोषगढ़ में एएसआई प्रदीप कुमार ने बस स्टैंड के पास दड़ा-सट्टा लिख रहे सुनील पुरी और रजत दोनों निवासी संतोषगढ़ जिला के कब्जे 10040 रुपये और पर्ची दड़ा-सट्टा बरामद किया है। इसके अलावा हरोली पुलिस ने अमराली चौक में कुलवीर सिंह निवासी सिंगा जिला ऊना के कब्जे से 26,350 रुपये और पर्ची, दड़ा-सट्टा बरामद किया है। पुलिस ने बटकलां में भी चरणजीत निवासी गांव छेत्रां जिला ऊना के कब्जे से 18365 रुपये व पर्ची दड़ा-सट्टा बरामद किया है। एसपी दिवाकर शर्मा का कहना है कि पुलिस ने जिला में अलग-अलग जगहों पर जुआ, दड़ा-सट्टा के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों पर्ची, दड़ा-सट्टा को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here