Home फिल्म जगत WAR की 300 करोड़ क्लब में एंट्री से खुश हैं ऋतिक रोशन...

WAR की 300 करोड़ क्लब में एंट्री से खुश हैं ऋतिक रोशन फैंस का किया शुक्रिया अदा…

37
0
SHARE

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ ने 300 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हुई है और तब से इसे जिस तरह से दर्शकों का प्यार मिल रहा है उसे देख फिल्म के कलाकार वाकई में बेहद खुश हैं. ऋतिक का कहना है कि ‘वॉर’ ने भारत में एक्शन फिल्मों और एक्शन शैली को पुन: परिभाषित किया है.

ऋतिक ने कहा, “मुझे इस बात की खुशी है कि हमारे खून, पसीने और प्यार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के दौरान कई सारे मील के पत्थर बनाए हैं. यह वाकई में बेहद शानदार है कि ‘वॉर’ 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है, लेकिन वास्तव में जो सबसे जरूरी बात है वह यह है कि इस फिल्म ने भारत में एक्शन फिल्मों और एक्शन शैली को पूरी तरह से बदलकर नए सिरे से परिभाषित किया है.”

फिल्म ने अब तक कुल 301.75 करोड़ रुपये (हिंदी 287.90 करोड़, तमिल और तेलुगु कुल 13.85 करोड़) का करोबार किया है.  सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) और ‘सुल्तान’ (2016) के बाद ‘वॉर’ यश राज फिल्मस द्वारा निर्मित तीसरी ऐसी फिल्म है जिसने 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है. फिल्म के लिए ये भी बड़ी बात है कि ये 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली देश की नौवीं फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘बाहुबली: द कनक्लूज़न’ (511.30 करोड़), ‘दंगल’, ‘संजू’, ‘पीके’, ‘टाइगर ज़िंदा है’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सुल्तान’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में इस क्लब का हिस्सा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here