Home Bhopal Special देर रात इतवारा में हुआ तेज धमाका आधा दर्जन कारों के कांच...

देर रात इतवारा में हुआ तेज धमाका आधा दर्जन कारों के कांच टूटे..

34
0
SHARE

दीपावली की देर रात राजधानी के इतवारा इलाके में तेज धमाके से सनसनी फैल गई। धमाके से करीब आधा दर्जन कारों के कांच फूट गए हैं और चार युवक घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा उन्हीं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात करीब ढाई बजे इतवारा इलाके में तेज आवाज के धमाके के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर चार युवक घायल पड़े थे और करीब आधा दर्जन मकान और कारों के कांच टूटे हुए थे। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हुई थी।

जानकारी लेने पर पता चला कि यहां रहने वाले कुचबंदिया समाज के कुछ युवक देर रात एक बक्से में सुतली बम और अन्य बम लेकर यहां पहुंचे। इसके बाद उन्होंने आस-पास के इलाके से अन्य चले हुए बम इकट्ठे कर बक्से में रख दिए। इसके बाद उन्होंने कुछ बारूद बक्से में डाल आग लगा दी। इसके बाद तेज धमाके से चारों घायल हो गए और आसपास के मकानों और करीब आधा दर्जन कारों के कांच टूट गए।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जांच के बाद पुलिस ने धमाका करने के आरोप में विवेक, बिरमा, शिब्बूलाल और गौरव पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि चारों शराब के नशे में थे और इन्हीं ने धमाके की घटना को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here