Home हिमाचल प्रदेश चलती कार में भड़क उठी आग, दो सवारों ने कूद कर बचाई...

चलती कार में भड़क उठी आग, दो सवारों ने कूद कर बचाई जान..

29
0
SHARE

पांवटा-गुम्मा नेशनल हाईवे-707 पर बुधवार को चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। कार में सवार दो व्यक्तियों ने छलांग लगाकर जान बचाई। करीब डेढ़ घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा। कार सवार और आसपास के लोगों ने पानी फेंककर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें तेज होने के कारण काबू नहीं पाया जा सका।

लगभग डेढ़ घंटे बाद अग्निशमन केंद्र सूरजपुर से दमकल वाहन पहुंचे और आग बुझाई गई। तब तक गाड़ी को काफी क्षति हो चुकी थी। बुधवार को हरियाणा निवासी रविंद्र सिंह और उत्तराखंड निवासी सुमित बुधवार सुबह इंडेवर गाड़ी (एचआर-51 एच 1671) में पांवटा से शिलाई के नाया पंजोड़ की तरफ जा रहे थे। बड़वास पाड़छा के पास गाड़ी के इंजन से धुआं उठने लगा।

रविंद्र सिंह और सुमित गाड़ी से कूद गए। मौके पर पहुंचे कपिल तोमर, राजू ठाकुर, राहुल शर्मा, जयसिंह, रिशु, राकेश वर्मा, अनिल ठाकुर, रघुवीर तोमर, विनोद धीमान व संजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। फायर स्टेशन पांवटा को सूचना दी गई, लेकिन टीम पहुंचने से पहले गाड़ी को काफी नुकसान हो गया था।

कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उधर, कार्यकारी फायर ऑफिसर पांवटा उपेंद्र सिंह ने कहा कि सूचना मिलने पर फायर टेंडर और टीम मौके पर भेज दी गई थी। आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक आग से गाड़ी को काफी क्षति पहुंच चुकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here