Home फिल्म जगत करीना कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया है पहली बार ऑडिशन…

करीना कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया है पहली बार ऑडिशन…

22
0
SHARE

करीना कपूर खान को  फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री किए हुए 19 साल हो गए हैं और उन्होंने इस समय में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन अपने पूरे करियर के दौरान उन्होंने कभी भी ऑडिशन नहीं दिया. करीना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है. करीना ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में पहली बार हाल ही में ऑडिशन दिया है.

हाल ही में करीना कपूर खान ने बताया कि उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन किया है. करीना ने कहा, ”मैं जानती हूं वो (आमिर खान) कैसे हैं. मुझे लगता है वो 100 प्रतिशत श्योर होना चाहते थे और ये बहुत ही सहज तरीके से हुआ. आमिर ने मुझे कॉल किया और कहा कि ‘मैं चाहता हूं तुम फिल्म सुनो’ और मैंने उन्हें हां कह दी.”

करीना ने बताया, ”मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी और इसके थोड़ी देर बाद आमिर ने कहा चलो कुछ सीन पढ़ते हैं. ‘मैं चाहता हूं कि तुम कुछ सीन पढ़ो’, मैंने भी कहा ठीक है. बस ऐसे ही हम लोगों ने ये सीन किया. मैंने इससे पहले ऐसा कभी नहीं किया था. मैं यही सोच रही थी कि मैं ये कर क्या रही हूं.”

करीना ने बताया कि उन्होंने अपने पति सैफ अली खान को भी इस बारे में बताया. उन्होंने कहा कि सैफ ने भी उन्हें यही कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है. एक एक्टर बस चाहता है कि उसकी फिल्म के लिए जो भी वो करे उसे लेकर वो 100 प्रतिशत श्योर रहे.

आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. ‘फॉरेस्ट गंप’ ने कई ऑस्कर अवॉर्ड जीते हैं. इस फिल्म में टॉम हैंक्स और रॉविन राइट लीड रोल में थे.इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्मों के साथ जरा भी कॉम्प्रोमाइज ना करने वाले आमिर खान ने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजह घटाया है. फिल्म को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को डायरेक्ट कर चुके निर्देशन अद्वैत चंदन ही डायरेक्ट करेंगे. ये फिल्म 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here