Home मध्य प्रदेश कर्मचारी ने सिगरेट पीकर छत पर रखे रद्दी पर फेंका कुछ देर...

कर्मचारी ने सिगरेट पीकर छत पर रखे रद्दी पर फेंका कुछ देर में धू-धूकर जल उठी होटल..

23
0
SHARE

छतरीपुरा थाना क्षेत्र के गंगवाल बस स्टेशन के पास बुधवार देर रात एक होटल में आगजनी की घटना हुई। होटल याशिका के टेरिस में अचानक लगने से भीतर मौजूद कर्मचारी फंस गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर टीम के साथ कर्मचारियों को बाहर निकाला। आगजनी में होटल में रखा सामान जलकर राख हो गया। दमकल ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

एडिशनल एसपी अनिल पाटीदार ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि गंगवाल बस स्टेशन के पास बनी होटल याशिका होटल में आग लग गई है। सूचना के बाद फायर टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो आग टेरिस में लगी थी और उसने विकराल रूप ले लिया था। पूछने पर पता चला कि होटल में कुछ कर्मचारी हो सकते हैं। इसके बाद सभी भीतर मौजूद कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। इसके बाद फायर टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

प्रारंभिक पूछताछ में होटल मालिक ने बताया कि होटल के टेसिर में लकड़ी और अन्य वेस्टेज सामान रखा हुआ था। रात में कुछ कर्मचारी होटल में ही सोते हैं। संभवत: किसी ने बीड़ी या सिगरेट पीकर वेस्टेज सामान पर फेंका होगा, जिसे यहां रखी गादी में आग लग गई और धीरे-धीरे उसने विकराल रूप धारण कर लिया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here