Home फिल्म जगत दीपिका पादुकोण ने कर दिया रणबीर कपूर की शादी का ऐलान..

दीपिका पादुकोण ने कर दिया रणबीर कपूर की शादी का ऐलान..

30
0
SHARE

वक्त-वक्त पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं. अब एक बार फिर इन दोनों की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं और इसके पीछे की वजह ये दोनों नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं. हाल ही में एक चैट शो में पहुंची दीपिका पादुकोण ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. खास बात तो ये है कि इस दौरान आलिया भट्ट भी वहीं मौजूद थीं.

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के साथ एक चैट शो में पहुंचे थे. इसमें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी मौजूद थे. इस दौरान देवरकोंडा ने कहा कि उनका दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पर क्रश था.उन्होंने कहा, ”बिना किसी शर्म के मैं कहना चाहता हूं कि यहां मौजूद लोगों का भी दीपिका और आलिया पर क्रश रहा होगा. दीपिका की शादी हो गई लेकिन..” इसी बीच दीपिका ने कहा कि ”वो (आलिया भट्ट) भी जल्द शादी कर रही हैं.” इसके बाद देवरकोंडा ने कहा, ”आलिया शादी कर रही हैं?” दीपिका के इस ऐलान के बाद तुरंत आलिया भी कन्वर्सेशन के बीच में आईं और कहा, तुम ये ऐलान क्यों कर रही हो? इसके बाद दीपिका ने बाद को दबाने की कोशिश करते हुए कहा कि उन्होंने ये जानबूझकर कहा क्यों वो इस पर देवरकोंडा का रिएक्शन देखना चाहती थीं.

आपको बता दें कि बीते काफी समय से आलिया और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. बीते दिनों रिपोर्ट्स थी कि ये दोनों जनवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि आलिया ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here