Home मध्य प्रदेश नई पार्टी बना सकते हैं सिंधिया समर्थक विधायक ने किया ये...

नई पार्टी बना सकते हैं सिंधिया समर्थक विधायक ने किया ये दावा…

25
0
SHARE

महाराष्ट्र में एक ओर जहां राजनीतिक उथल-पुथल थमता दिख रहा है तो मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा उलटफेर होने के आसार बनते दिख रहे हैं. लंबे समय से नाराज चल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी नई पार्टी बना सकते हैं. यह दावा सिंधिया के समर्थक विधायक सुरेश राठखेड़ा ने किया है.

शिवपुरी जिले की पोहारी से विधायक सुरेश राठखेड़ा का कहना है कि सबसे पहले मुझे नहीं लगता कि श्रीमंत महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) कांग्रेस छोड़ेंगे. अगर वह पार्टी छोड़ते हैं तो भी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होंगे. ऐसा होने पर वह अपनी नई पार्टी बना सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि उनकी ताकत मध्यप्रदेश में है. अगर वह नई पार्टी बनाते हैं तो सबसे पहले मैं ज्वॉइन करूंगा. पार्टी सर्वोच्च है, लेकिन मेरे लिए सिंधिया साहब पहले आते हैं. आज मैं जो कुछ भी हूं वो सब उनकी बदौलत ही है

सोशल मीडिया में मध्यप्रदेश के पोहरी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें राठखेड़ा को यह कहते सुना जा सकता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया वो शक्ति हैं, जो जिस दिन चाहेंगे उस दिन पार्टी खड़ी कर सकते हैं.  कांग्रेस विधायक ने कहा कि अगर सिंधिया कोई नई पार्टी बनाते हैं, तो वो उनके साथ जाएंगे.

कांग्रेस विधायक का यह बयान उस समय सामने आया जब कांग्रेस के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट का स्टेटस बदल दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द ही हटा दिया है. इसके चलते सियासत गरमाई हुई है वह लंबे समय से पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here