Home राष्ट्रीय महाराष्ट्र पर बोलीं सोनिया‘नाकाम हुई मोदी-शाह की साजिश….

महाराष्ट्र पर बोलीं सोनिया‘नाकाम हुई मोदी-शाह की साजिश….

18
0
SHARE

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला किया है. महाराष्ट्र में सरकार का हिस्सा बनने के बाद सोनिया गांधी ने कहा है कि महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम के बाद पीएम मोदी और अमित शाह की साजिश नाकाम हो गई. वहीं उद्धव ठाकरे के आज होने वाले शपथग्रहण में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि मैंने अभी तय नहीं किया है.

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सोनिया गांधी ने कहा, ‘’महाराष्ट्र में बीजेपी ने सरकार बनाने की शर्मनाक कोशिशें की. मोदी और शाह की साजिश नाकाम हुई.’’ बैठक में सोनिया ने कहा, ‘’हमारा भविष्य उज्जवल है.वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से जब शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के आज होने वाले शपथग्रहण में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि थोड़ा सस्पेंस रहने दीजिए.

बता दें कि उद्धव ठाकरे आज महाराष्ट्र के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शाम 6 बजकर 40 मिनट पर शपथ लेंगे. इस शपथग्रहण समारोह में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी न्योता भेजा गया है. उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने कल खुद दिल्ली पहुंचकर इन तीनों नेताओं को न्योता दिया. राज्य में बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here