Home स्पोर्ट्स सर्जरी के बाद हार्दिक पांड्या ने खास अंदाज में की क्रिकेट मैदान...

सर्जरी के बाद हार्दिक पांड्या ने खास अंदाज में की क्रिकेट मैदान पर वापसी…

29
0
SHARE

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने खास अंदाज में क्रिकेट मैदान पर वापसी का एलान किया है. पांड्या सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद से ही एक्शन से बाहर हैं. उन्होंने अक्टूबर में ब्रिटेन में अपनी पीठ पर एक सर्जरी भी करवाई है. अब उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर वापसी की जानकारी दी है.

हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर लिखा, “काफी लंबे समय से मैं मैदान से बाहर हूं. मैदान पर वापस आने से बेहतर कोई अहसास नहीं है.” इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने इसे रिट्वीट कर लिखा, “पूरी फिटनेस में वापसी.”

पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई तीन टी-20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लिया था और इसी सीरीज में उनकी पीठ में चोट लग गई थी. 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 खेलने वाले पांड्या अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड के दौरान भारतीय टीम का अभिन्न हिस्सा हो सकते हैं.26 साल के हार्दिक ने बहुत कम समय में टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली और दुनिया भर में एक जाने-माने खिलाड़ी बन गए. हार्दिक का बचपन काफी संघर्ष और गरीबी में बीता, लेकिन आईपीएल ने उन्हें टीम इंडिया का पोस्टर ब्वाय बना दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here