Home फिल्म जगत मनाली में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे रणबीर आलिया साथ में बिता...

मनाली में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे रणबीर आलिया साथ में बिता रहे वक्त..

28
0
SHARE

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों मनाली में हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान ये दोनों वहां साथ में वक्त बिताते भी नजर आ रहे हैं. मनाली से दोनों की कुछ तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं.  हाल ही में दोनों फिल्म की शूटिंग से वक्त निकालकर साथ में घूमते दिखे, इस दौरान वो वहां फैंस के साथ फोटो खींचवाते भी नजर आए.

इस दौरान दोनों ही फैंस के साथ मुस्कुराते नजर आए. जो तस्वीर सामने आई है उसमें रणबीर कपूर ब्राउन कलर की हाफ जैकेट पहने नजर आए. वहीं, आलिया भट्ट इस दौरान ब्लैक कलर की जैकेट में नजर आईं. इस दौरान आलिया भट्ट कैप भी लगाए दिखी.इससे पहले भी रणबीर कपूर की एक फोटो सामने आई थी जिसमें वो लाल रंग की जैकेट पहने हुए थे और फैन के साथ पोज देती नजर आ रहे थे. आपको यहां बता दें कि रणबीर और आलिया दो दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हैं. जल्द ही शूटिंग के लिए महानायक अमिताभ बच्चन भी मनाली पहुंचने वाले हैं. इससे पहले रणबीर-आलिया के मनाली में हुए जोरदार स्वागत की तस्वीरें भी सामने आईं थी.

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. यहां आपको ये भी बता दें कि आलिया और रणबीर के प्यार की शुरुआत भी इसी फिल्म के सेट पर हुई थी. फिल्म तीन भागों में बन रही है और अगले साल रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here