Home मध्य प्रदेश नागरिकता कानून पर मोदी को मिला दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह’ का...

नागरिकता कानून पर मोदी को मिला दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह’ का साथ..

22
0
SHARE

अपने बयानों और पार्टी लाइन से अलग हटकर बोलने वाले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के चांचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर अपने मन की बात ट्विटर के जरिए सार्वजनिक की है.

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने नागरिकता संशोधन बिल पर कांग्रेस पार्टी से अलग राय रखते हुए शुक्रवार शाम एक ट्वीट किया और लिखा कि ‘अब इसे स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए.’आपको बता दें कि शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में नागरिकता संशोधन बिल के लागू होने पर आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि ‘बिल पर जो रुख अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी कमिटी का है वहीं रुख मध्य प्रदेश सरकार का भी रहेगा.’ जाहिर है कांग्रेस नागरिकता संसोधन बिल का विरोध कर रही है. ऐसे में कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में इसके ना लागू करने के संकेत ही दिए हैं.

ये पहली बार नहीं है जब लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ आवाज उठाई हो. इससे पहले लक्ष्मण सिंह ने मध्य प्रदेश में 10 दिन के भीतर कर्जमाफी ना होने पर राहुल गांधी पर निशाना साधा था और उनसे मध्य प्रदेश के किसानों से माफी मांगने को कहा था. वहीं चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग को लेकर वो अपने भाई और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बंगले के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here