Home फिल्म जगत सलमान खान की दबंग 3 ने मचाया धमाल फिल्म ने किया 100...

सलमान खान की दबंग 3 ने मचाया धमाल फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार…

4
0
SHARE

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान , किच्चा सुदीप सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर की फिल्म ‘दबंग 3  ने छठे दिन भी सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई. अपने एक्शन और किरदार से फिल्म में धमाल मचाने के साथ-साथ सलमान खान ने अपने दबंग अंदाज से सिनेमाघरों में भी अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. देशभर में हो रहे CAA और NRC के प्रदर्शन से ‘दबंग 3’ की कमाई पर थोड़ा असर जरूर हुआ है, इसके बाद भी भाईजान की फिल्म ने दमदार कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ‘दबंग 3 ने बीते बुधवार को 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

सलमान खान किच्चा सुदीप सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर की ‘दबंग 3 ने छह दिनों में ही पांच दिनों में ही 114 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘दबंग 3’ की इस तूफानी कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि क्रिसमस का त्योहार फिल्म के लिए काफी खास रहा, क्योंकि फिल्म ने छठे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर सिक्स लगाते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘दबंग 3’ ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये और सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

‘दबंग 3 में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान की ‘दबंग 3 के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की ‘दबंग 3’ को बॉक्स ऑफिस पर बहुत मेहनत करनी होगी, और अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज (Good Newzz)’ भी रिलीज हो रही है. ऐसे में भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर खूब मशक्कत करनी होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here