Home मध्य प्रदेश शिवराज ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना कहा…

शिवराज ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना कहा…

5
0
SHARE

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि सीएए नागरिकता प्रदान करने वाला है छीनने वाला नहीं है.

शिवराज सिंह ने कहा कि विपक्ष हिंसा भड़काकर राष्ट्र को जलाने की कोशिश कर रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने कहा था कि जो पड़ोसी देशों में रहना नहीं चाहते वो भारत आ सकते हैं. वहीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी शिवराज सिंह ने हमला बोला.

शिवराज सिंह चौहान ने सीएए पर संसद में सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने सीएए हिंसा की निंदा क्यों नहीं की. सोनिया गांधी पीएम मोदी से जमीन पर नहीं लड़ सकती हैं. इसलिए अब सीएए के बारे में संदेह पैदा करने की कोशिश कर रही हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘बीजेपी CAA पर जनजागरण अभियान लॉन्च करेगी. हम टुकडे-टुकड़े गैंग को सफल नहीं होने देंगे. हम सभी शंकाओं को दूर करेंगे. सीएए केवल उन मामलों पर विचार करेगा, जिन्हें नागरिकता के लिए धर्म के आधार पर सताया गया था.

वहीं शिवराज ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को सीएए पर लोगों में संदेह पैदा करने और उकसाने का आरोप लगाया. पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में 23% अल्पसंख्यक आबादी थी लेकिन साल 2000 में दो प्रतिशत भी नहीं रहे. वहां धार्मिक उत्पीड़न के कारण ऐसा हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here