Home फिल्म जगत नागरिकता कानून: विरोध प्रदर्शन पर बोले अक्षय कुमार..

नागरिकता कानून: विरोध प्रदर्शन पर बोले अक्षय कुमार..

6
0
SHARE

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को लोगों से संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा से दूर रहने की अपील की। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे हिंसा पसंद नहीं है। चाहे वह वाम या दक्षिण हो, बस हिंसा मत कीजिए। संपत्ति को नष्ट मत कीजिए, ऐसा मत करिए, हिंसा से दूर रहिए। आप एक दूसरे को जो कुछ कहना चाहते हैं, सकारात्मकता से कहिए, एक दूसरे से बात करिए, हिंसा रोकिये। किसी की संपत्ति नष्ट मत करिए, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।’’

फरहान अख्तर, परिनीति चोपड़ा, अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अयूब, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, सैफ अली खान,ऋतिक रौशन और स्वरा भाष्कर समेत कई फिल्मी हस्तियों ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ असंतोष प्रकट किया था।

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘गुड न्यूज’ अपनी रिलीज को लेकर विवादों में घिर गई है. फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (पीआईएल) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई है.फिल्म में यह दिखाया गया है कि ‘बत्रा’ उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है. न्यूज मिनट के अनुसार, मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है. यस ट्रस्ट नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here