Home फिल्म जगत अमिताभ बच्चन को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड..

अमिताभ बच्चन को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड..

8
0
SHARE

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन रविवार को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया. नई दिल्ली में आयोजित इस स्पेशल अवॉर्ड सेरेमनी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें सम्मानित किया. इस खास मौके पर अमिताभ के साथ अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी मौजूद थे. अब इस खास पल को कैमरे में कैद करते हुए अभिषेक ने फोटो शेयर की है. साथ ही अपने पिता के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है.

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता संग दो फोटो शेयर की है. अमिताभ की एक फोटो साझा करते हुए अभिषेक ने लिखा- मेरी प्रेरणा, मेरे हीरो. दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड जीतने के लिए बधाई हो पा. हम सब आप पर गर्व महसूस करते हैं. बहुत सारा प्यार.’ वहीं एक और फैमिली फोटो में अभिषेक ने लिखा- ‘यादगार पल.’ इस फोटो में अभिषेक, अमिताभ और जया एक साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें अमिताभ बच्चन का यह पांचवा नेशनल अवॉर्ड है. इससे पहले उन्होंने अग्न‍िपथ, ब्लैक, पा और पीकू के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है और अब उन्हें इंडियन सिनेमा के सर्वोच्च अवॉर्ड से सम्मानित किया गया हैवर्क फ्रंट पर अमिताभ अगले साल गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड में नजर आने वाले हैं. गुलाबो सिताबो में अमिताभ का लुक पहले ही जारी हो चुका है. इस फिल्म में वे नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here