Home Una Special वकील पर जानलेवा हमला करने के आरोप तीन गिरफ्तार…

वकील पर जानलेवा हमला करने के आरोप तीन गिरफ्तार…

7
0
SHARE

ऊना। क्षेत्र के कुनेरन में वकील पर जानलेवा हमला करने के आरोप में एसआईटी ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो अधिवक्ता हैं। अदालत ने तीनों आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

एसआईटी ने वारदात वाली जगह और आसपास के सीसीटीवी को खंगाला और मौका ए वारदात पर उस समय एक्टिवेट मोबाइल नंबरों के बारे में जानकारी जुटाई। इसके बाद पुलिस चार में से तीन आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब रही। पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार अधिवक्ता रजिंद्र सिंह परमार पुत्र ओंकार सिंह निवासी कुनेरन को गत 16 दिसंबर को चार बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने बेसबाल बैट और बोतल मारकर उस समय गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जब रजिंद्र परमार देर सायं लगभग सवा आठ बजे खाना खाने के बाद घर के बाहर घूम रहे थे। दो बाइकों पर चार नकाबपोश आए और बाइक की टक्कर से रजिंद्र परमार को गिरा दिया।

इसके बाद आरोपियों ने बेसबाल बैट और बोतल से हमला किया। हमला करते वक्त एक आरोपी के चेहरे से नकाब गिर गया था। इससे एक हमलावर के चेहरे को अधिवक्ता राजिंद्र परमार ने देख लिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ऊना ने इस मामले की जांच के लिए बंगाणा थाना प्रभारी मनोज कुमार की अध्यक्षता में स्पेशल जांच टीम गठित की थी।

गौर हो कि अंब बार एसोसिएशन की ओर से चलाए जा रहे आंदोलन के दौरान वकील दो धड़ों में बंटे गए थे। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच तनातनी को देखते हुए 16 से 20 दिसंबर तक अंब में कानून व्यवस्था के दृष्टिगत आईआरबी बनगढ़ के 11 जवानों को तैनात किया गया था। मारपीट के उक्त मामले को उस संदर्भ में भी देखा जा रहा है। उधर, डीएसपी अंब मनोज जम्वाल का कहना है कि अदालत ने आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here