Home फिल्म जगत अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड दर्शकों...

अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म…

7
0
SHARE

अक्षय कुमार करीना कपूर खान दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गुड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के आठवें दिन भी धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है, हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज में कमाई के मामले में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई है. गुड न्यूज ने पहले हफ्ते में न केवल दमदार रिकॉर्ड बनाया, बल्कि सलमान खान की ‘दबंग 3’ को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने शुक्रवार को 7 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने आठ दिनों में 139 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक बॉलीवुड में अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 16वीं फिल्म बनी है. खास बात तो यह है कि इस मामले में गुड न्यूज ने सलमान खान की दबंग 3 को भी पीछे छोड़ दिया है. क्योंकि जहां दबंग 3 ने पहले मंगलवार को 15.27 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं गुड न्यूज ने 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन 21.78 करोड़, तीसरे दिन 26 करोड़, चौथे दिन 13 और पांचवें दिन 16 करोड़  और छठें दिन 15 से 16 करोड़ रुपये की कमाई की.

‘गुड न्यूज  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ  और कियारा आडवाणी के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here