Home फिल्म जगत कुशल पंजाबी की मौत पर दीपिका ने कहा- डिप्रेशन एक जटिल बीमारी…

कुशल पंजाबी की मौत पर दीपिका ने कहा- डिप्रेशन एक जटिल बीमारी…

6
0
SHARE

एक्टर कुशल पंजाबी की मौत कई लोगों के लिए शॉकिंग साबित हुई है. कुशल ने डिप्रेशन से जूझने के बाद पंखे से लटक कर आत्महत्या की थी. जहां कई सेलेब्स और फैंस ने उनकी मौत पर हैरानी जताई वही कुछ फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने ऐसे भी कमेंट्स किए कि कुशल ने आत्महत्या की है. उन्हें थोड़ी और हिम्मत दिखानी चाहिए थी. जिंदगी हमेशा चुनौतियों से भरी होती है.

अब इस मामले में दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने जूम डिजिटल के साथ बातचीत में इस मामले में अपनी राय रखी है.  दीपिका ने कहा कि मैंने कई लोगों को कमेंट करते हुए देखा कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो अच्छी चल रही थी. कुछ लोग कह रहे हैं कि उनकी मौत का कारण प्रोफेशनल था, कुछ कह रहे हैं कि पर्सनल था. पॉइंट ये है कि इनमें से कुछ भी मायने नहीं रखता है. पॉइंट ये है कि आपको नहीं पता कि कौन सी चीज आपको ट्रिगर कर सकती है और कुछ चीजें ऐसी होंगी जो वे अपनी लाइफ में कर रहे होंगे लेकिन या तो उनके करीबी लोग इन चीजों को पकड़ नहीं पाए या फिर कुशल इन्हें छिपाने में काफी कामयाब रहे.

दीपिका ने आगे कहा, लेकिन ये कहना अनफेयर होगा कि वो प्रोफेशनल था या पर्सनल फैसला था. कुछ चीजें कई बार ट्रिगर कर जाती  हैं. ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि डिप्रेशन एक जटिल बीमारी है जिसके चलते कई लोगों की मौत हो चुकी हैं. ये निराशाजनक है क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो कई जानें बचाई जा सकती थीं. दीपिका ने इसके अलावा लोगों के लिए मैसेज देते हुए कहा – अगर आप निराश फील कर रहे हैं या फिर काफी लो महसूस कर रहे हैं तो आपको अपने करीबी लोगों को बताना चाहिए ताकि उन्हें पता चल सके कि आप क्या सोच रहे हैं और क्या फील कर रहे हैं. गौरतलब है कि दीपिका ने कुछ समय पहले एक फाउंडेशन को लॉन्च किया था. लिव लव लाफ फाउंडेशन का मकसद डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ से जुड़े मुद्दों को लेकर लोगों को जागरुक करना है. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here