Home Bhopal Special व्यापारियों ने आपस में शेयर किए चोरी के फुटेज चोर दोबारा रेकी...

व्यापारियों ने आपस में शेयर किए चोरी के फुटेज चोर दोबारा रेकी के लिए आया ताे पकड़ा गया…

8
0
SHARE

न्यू मार्केट के व्यापारियों की सजगता से पुलिस ने उस चोर को गिरफ्तार कर लिया, जो मार्केट में सुबह चोरी कर रहा था। मंगलवार सुबह 7 से 10 बजे के बीच उसने तीन दुकानों के ताले चटका दिए। हालांकि, वह दो ही वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो सका। इस दौरान उसकी तस्वीरें दूसरी दुकानों में लगे सीसीटीवी में कैद हो गईं।

यही वीडियो न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के वॉट्सएप ग्रुप में शेयर किए गए। दोपहर एक दुकान की रेकी करने पहुंचा और उसे पकड़ लिया गया। टीटी नगर सीएसपी उमेश तिवारी ने बताया कि महासंघ के अजय देवनानी का कॉल आते ही टीटी नगर की टीम ने उसे पकड़ लिया।

पहली वारदात- सुबह साढ़े सात बजे सौम्या कलेक्शन में की। ये दुकान ग्वाल मोहल्ला निवासी 38 वर्षीय रंजीत सिंह राजपूत की है। रंजीत ने बताया कि मैंने सोमवार रात साढ़े नौ बजे दुकान बंद की। मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मुझे कॉल आया कि दुकान के ताले टूटे हैं और शटर उचका हुआ है। काउंटर में रखे तीन हजार रुपए गायब थे। पास की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सुबह साढ़े सात बजे ताले तोड़ते हुए एक बदमाश नजर आ रहा था।
दूसरी वारदात- विजय नगर निवासी 33 वर्षीय जीतू लालवानी की श्रीगणेश कुर्ती हाउस में हुई। मंगलवार सुबह 11 बजे आए कॉल से उन्हें चोरी का पता चला। जीतू के मुताबिक दुकान पर लौटा तो पता चला कि ताले तोड़कर बदमाश ने शटर उचका दिया था और काउंटर में रखे छह हजार रुपए गायब थे। इस वारदात को अंजाम देने वाला भी वही था, जिसने रंजीत की दुकान से चोरी की थी।

दाेपहर के 3 बजे थे, उस वक्त मैं ग्रुप में उसी की तस्वीरें देख रहा था

दोपहर तीन बजे थे। मैं अपनी दुकान बैठा था। एक लड़का आया और 3 मोबाइल खरीदने की बात करने लगा। उस वक्त मैं अपने बेटे से मार्केट में होने वाली चोरियों के बारे में बात कर रहा था। तभी आरोपी मोबाइल के रेट कम कराने की बात करने लगा।

मैंने एसोसिएशन के ग्रुप में वह वीडियो देखा, जो एक अन्य व्यापारी ने डाला था। इसमें ताले तोड़ने वाला युवक वही था, जो मेरी दुकान में खड़ा था। मैंने फौरन अजय देवनानी को कॉल कर बताया और आरोपी की तस्वीरें ग्रुप में डाल दीं। – रमेश आहूजा, व्यापारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here