Home फिल्म जगत दीपिका के समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा कहा-..

दीपिका के समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा कहा-..

2
0
SHARE

जेएनयू में छात्रों के साथ हुई हिंसा के विरोध में आज पूरा देश गुस्से की आग में उबल रहा है. दिल्ली से लेकर मुंबई तक छात्र सड़कों पर उतरे हुए हैं. छात्र प्रदर्शन के माध्यम से इस हिंसा का विरोध कर रहे हैं. दिल्ली के जेएनयू और मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया में छात्रों द्वारा सरकार के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन में फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियों ने भी हिस्सा लिया.

एक तरफ जहां मुंबई में छात्रों के समर्थन में निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और दिया मिर्जा सहित अन्य शामिल हुए तो वहीं जेएनयू में छात्रों के समर्थन में दीपिका पादुकोण पहुंची. छात्रों के समर्थन में पहुंची दीपिका को ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया. उनके इस समर्थन को पब्लिसिटी स्टंट भी बताया गया. इतना ही नहीं उनकी आने वाली फिल्म ” छपाक” को भी निशाना बनाया गया. ट्विटर पर भी ट्रेंड होने लगा.

ट्विटर पर जारी इस घमासान के बीच दीपिका को कई फिल्म हस्तियों का समर्थन भी मिला. वहीं दीपिका के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी मैदान में उतरे. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर ट्रोलर सेल चलाने का आरोप लगाया.

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, ” आज अगर दीपिका बीजेपी के समर्थन में खड़ी होतीं तो दीपिका को इस तरह ट्रोल नहीं किया जाता. ये बहुत ही दुखद बात है कि दीपिका जैसी एक बहादुर लड़की पर आज पब्लिसिटी का आरोप लगाया जा रहा है. मैं उसकी हिम्मत की दाद देता हूं और सराहना करता हूं कि बिना परवाह किये वो जेएनयू गईं और इस प्रदर्शन में शामिल हुईं, लेकिन बीजेपी को ये नागवार गुजरा.”

सिन्हा ने कहा कि बीजेपी ने एक ऐसी विशेष लोगों की टीम तैयार कर रखी है, जो उनके खिलाफ बोलने वालों को बुरी तरह ट्रोल करे. हमें भी ट्रोल किया जाता है. मेरी बेटी सोनाक्षी भी दीपिका के समर्थन में उतरी हैं उसे भी बीजेपी ट्रोल करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here