Home स्पोर्ट्स अजय देवगन ने की एम एस धोनी से मुलाकात..

अजय देवगन ने की एम एस धोनी से मुलाकात..

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है. इस दौरान एक्टर ने कहा कि, क्रिकेट और फिल्म भारतीय धर्म को एकजुट करते हैं. अजय ने ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की.

एक्टर अजय देवगन पिछले दिनों अपनी फिल्म “तान्हाजी” द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन में बिजी नजर आए. इस दौरान उन्होंने कई जगह जाकर लोगों से मुलाकात की. इसी कड़ी में उन्होंने क्रिकेटर और पूर्व इंडियन कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी से भी मुलाकात की. इसकी फोटो अजय ने सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “क्रिकेट और फिल्में..हमारे देश के धर्म को एकजुट करती हैं.

अजय देवगन के ये फोटो शेयर करते ही ये तेजी से वायरल हो गया. उनके और एम एस धोनी के फैंस इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं इस फोटो को अब तक 765 बार रीट्वीट किया जा चुका है साथ ही हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की पीरियड ड्रामा “तान्हाजी” द अनसंग वॉरियर आज रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में काजोल अजय देवगन की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है.

इस फिल्म की कहानी मराठा वीर तानाजी मालुसरे यानी अजय देवगन के इर्द गिर्द घूमती है, जो कि छत्रपति शिवाजी महाराज के करीबी हैं और उनकी सेना के सेनापति भी. मुग़ल कोंढणा (अब सिंहगढ़ के नाम से जाना जाता है) पर कब्ज़ा कर लेते हैं. इसी किले को अपने कब्जे में वापस लेने के लिए तानाजी और उदयभान यानी सैफ अली खान के बीच 4 फरवरी 1470 को बैटल ऑफ सिंहगढ़ होती है. उदयभान एक राजपूत है, जो कि मुगल शासक औरंगजेब की ओर से मराठाओं के खिलाफ लड़ता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here